scorecardresearch

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम पर हुआ हमला, कसा प्रधानमंत्री पर तंज, क्या यही है नया पाकिस्तान?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की गाड़ी पर फायरिंग हुई है. रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार की रात वह जिस वाहन से यात्रा कर रही थीं उस पर अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चला दीं. इस हमले को लेकर उन्होंने अपने पूर्व पति पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि इमरान खान के राज में पाकिस्तान कायरों, ठगों और लालची लोगों का देश बन गया है.

Reham Khan Reham Khan
हाइलाइट्स
  • ब्रिटिश-पाकिस्तान मूल की पत्रकार हैं रेहम खान

  • 2015 में की थी इमरान खान से शादी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की गाड़ी पर फायरिंग हुई है. रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार की रात वह जिस वाहन से यात्रा कर रही थीं उस पर अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चला दीं. 

इस हमले को लेकर उन्होंने अपने पूर्व पति पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि इमरान खान के राज में पाकिस्तान कायरों, ठगों और लालची लोगों का देश बन गया है. रेहम खान ने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा कि रविवार की रात वह अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थीं. रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उनकी गाड़ी को बन्दुक की नोक पर रोकने की कोशिश की और फायरिंग की. 

आगे उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसते हुए लिखा कि क्या यह है इमरान खान का नया पाकिस्तान?  लुटेरों, कायरों और लालची लोगों के देश में आपका स्वागत है. यह घटना इस्लामाबाद में घटित हुई. 

अब तक दर्ज नहीं हुई है FIR: 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि अभी तक उनकी FIR दर्ज नहीं की गई है. उन्होंने लिखा कि सुबह के नौ बने हैं और उनकी टीम एक मिनट के लिए भी नहीं सोई है. लेकिन इस्लामाबाद के शम्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. 

हालांकि इस हमले की जांच की जा रही है. रेहम खान ने ट्विटर यूजर्स को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. 

2015 में की थी इमरान खान से शादी: 

ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार रेहम खान ने जनवरी 2015 में इमरान खान से शादी की थी और 30 अक्टूबर, 2015 को दोनों अलग हो गए. एक साक्षात्कार के दौरान, रेहम ने दावा किया था कि वह मौत की धमकी मिलने के बाद पाकिस्तान से चली गई थीं. 

2018 में उन्होंने अपनी आत्मकथा जारी की और इसने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. अपनी आत्मकथा में उन्होंने इमरान खान के खिलाफ कुछ गंभीर दावे किए थे. रेहम खान अक्सर पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान की खुले तौर पर आलोचना करती हैं.