scorecardresearch

Russia Ukraine War: राष्ट्रपति पुतिन का आदेश मानने से इनकार करने वाले हर सैनिक को खास इनाम देगी ये एडल्ट मॉडल

Russia Ukraine War: एक मॉडल ने रूस के सैनिकों को अनोखा ऑफर दिया है. मॉडल का कहना है कि अगर रूसी सैनिक अपने राष्ट्रपति का आदेश मानने से इनकार कर यूक्रेन से वापस लौट जाते हैं तो वो उनके साथ संबंध बनाने को तैयार है.

Lilly Summers (pic credit- Instagram) Lilly Summers (pic credit- Instagram)
हाइलाइट्स
  • एक मॉडल ने रूसी लड़ाकों को संबंध बनाने का ऑफर दिया है.

  • बाद में दी पोस्ट पर सफाई.

रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है, जिसके चलते दुनिया के और भी कई देशों में तनाव देखने को मिल रहा है. इस बीच, तमाम देशों के बड़े नेताओं से लेकर आम नागरिक तक रूस की आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ अभियान चला रहे हैं. हाल ही में एक एडल्ट मॉडल इस वजह से चर्चा में आ गई हैं. इस मॉडल ने रूसी सेना को एक अजीब प्रस्ताव दिया है. उनका कहना है कि वो पुतिन का आदेश मानने से इनकार करने वाले हर सैनिक के साथ रोमांस करेंगी. इससे पहले भी ये मॉडल रूस-यूक्रेन जंग पर कई पोस्ट कर चुकी हैं.

यूक्रेन में कहर बरसा रहे रूसी सैनिकों को रोकने के लिए जहां पूरी दुनिया पर प्रतिबंधों की बौछार कर रही है. वहीं, एक मॉडल ने रूसी लड़ाकों को संबंध बनाने का ऑफर दिया है. इस मॉडल का कहना है कि अगर रूसी सैनिक अपने राष्ट्रपति का आदेश मानने से इनकार करते हैं और यूक्रेन से वापस लौट जाते हैं, तो वो हर सैनिक के साथ संबंध बनाने को तैयार है.

इनाम देने की बात करने वाली मॉडल कौन है?

रूस-यूक्रेन वॉर के बीच ट्विटर पर बैड किट्टी के नाम से मशहूर एडल्ट मॉडल लिली समर्स (Lilly Summers) इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. जब से रूस और यूक्रेन के बीच झगड़ा शुरू हुआ है, तब से वह ट्विटर पर विवादित पोस्ट कर रही हैं. वह पूरी तरह यूक्रेन के साथ हैं और इसके लिए वह रूसी सेना को तरह-तरह के ऑफर भी दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने रूसी सेना को एक बेहद चौंकाने वाला ऑफर दिया. उन्होंने ट्वीट किया कि वह उन रूसी सैनिकों के साथ रोमांस करने के लिए एक ऑफर देंगी जो अपने राष्ट्रपति पुतिन के खिलाफ जाएंगे और उनके निर्देशों का पालन नहीं करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यूक्रेन में शांति बहाल करने की भी मांग की है. उन्होंने एक और ट्वीट कर यूक्रेन के सैनिकों के लिए अपने ऑनलाइन फैन्स अकाउंट पर एक खास ऑफर दिया. उन्होंने लिखा कि अगर कोई रूसी मरता है, तो वह एक न्यूड फोटो शेयर करेंगी. अगर एक रूसी टैंक नष्ट हो जाता है तो वह एक वीडियो पोस्ट करेंगी और अगर कोई रूसी विमान को मार गिराता है तो वह उसके साथ सेक्स करेंगी.

मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने का तरीका 

हालांकि, बाद में अपने इस पोस्ट पर सफाई देते हुए लिली समर्स ने इसे यूक्रेन-रूस के मुद्दे पर दुनिया का ध्यान खींचने का एक जरिया बताया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "मेरे ट्वीट पर कुछ लोगों को कुछ कन्फ्यूजन है. मैं किसी के साथ नहीं सोउंगी. ये सिर्फ अमेरिकी नागरिकों का ध्यान इस मुद्दे पर खींचने का एक तरीका था. सिर्फ इसलिए कि ये लड़ाई अमेरिका में नहीं हो रही है, इसका मतलब ये नहीं है कि हमें इस पर ध्यान नहीं देना चाहिए." उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में भी लिखा, "आपकी जानकारी के लिए, मैं एक एस्कॉर्ट नहीं हूं. मेरी अपनी लाइफ और नौकरी है. यह सोचना कि मेरे ट्वीट का कुछ और मतलब था मूर्खता है. ये तो संघर्ष की ओर ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका था."