scorecardresearch

रूसी सैनिक बुला रहे हैं यूक्रेन की महिलाओं को, तस्वीरों के साथ भेज रहे ऐसे मैसेज

द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक Dasha Synelnikova नाम की एक महिला ने बताया कि बीते कुछ दिन से Tinder पर कई रूसी सैनिक उन्हें मैसेजेस और रिक्वेस्ट भेज रहे हैं. दशा के मुताबिक कई रूसी सैनिक ने उन्हें सोशल मीडिया पर मैसेज किया है. कुछ सैनिकों ने बाकायदा अपनी पोजीशन और हैसियत की जानकारी देते हुए अपनी तस्वीरें भेजी हैं. और वो दशा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं.

Dasha Synelnikova Dasha Synelnikova
हाइलाइट्स
  • Dasha Synelnikova यूक्रेन के कीव (Kyiv) में रहती हैं

  • दशा का दावा है कि कई रूसी सैनिक उन्हें सोशल मीडिया पर फ्लर्ट करने के बुला रहे हैं.

Russia-Ukraine Conflict: रूस ने यूक्रेन पर जंग थोप दी है. इस बीच यूक्रेन की राजधानी Kyiv और Kharkiv के अलावा कई शहरों में तेज धमाके भी हुए हैं. इन हालातों में यूक्रेन की महिला ने दावा किया कि रूसी सैनिक उसे सोशल मीडिया साइट Tinder पर फ्लर्टी मैसेजेस भेज रहे हैं. 

क्या है रूसी सैनिको का फ्लर्ट गेम?

द सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक Dasha Synelnikova नाम की एक महिला ने बताया कि बीते कुछ दिन से Tinder पर कई रूसी सैनिक उन्हें मैसेजेस और रिक्वेस्ट भेज रहे हैं. दशा के मुताबिक कई रूसी सैनिक ने उन्हें सोशल मीडिया पर मैसेज किया है.  कुछ सैनिकों ने बाकायदा अपनी पोजीशन और हैसियत की जानकारी देते हुए अपनी तस्वीरें भेजी हैं. और वो दशा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. 

दशा का ये भी दावा है कि कई यूक्रेनी महिलाओं को इस तरह के मैसेज आ रहे हैं. वहीं कुछ महिलाओं का दावा है कि कई रूसी सैनिकों ने यूक्रेन की महिलाओं को आकर्षित करने के लिए अपनी प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर क्रिएट की है. 

द सन  की रिपोर्ट के मुताबिक 33 साल की दशा के पास आंद्रेई, अलेक्जेंडर, ग्रेगरी और माइकल समेत एक दर्जन से ज्यादा रूसी सैनिकों के मैसेज आए हैं. इन सभी सैनिकों ने हाल ही में टिंडर पर अकाउंट बनाए हैं. Dasha Synelnikova यूक्रेन के कीव (Kyiv) में रहती हैं. उनका कहना है कि उनकी फ्रेंड ने उन्हें Tinder पर बहुत सारे रूसी सैनिक आने की जानकारी दी तो पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया. लेकिन लगातार मैसेज के बाद दशा का ध्यान इस पर गया. इन मैसेज से तंग आ कर दशा ने अपनी लोकेशन सेटिंग को Kharkiv में बदला तो लेकिन वहां भी यही हाल था.

महिला ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Dasha के मुताबिक 'एक फोटो में रूसी सैनिक तंग धारीदार सैंडो में था. तो कोई अपनी पिस्टल के साथ बेड पर पोज दे रहा था. फालतू फंड के इन संदेशों से परेशान दशा ने इस मानसिकता पर तंज कसते हुए कहा कि हालांकि, मुझे उनमें से कोई भी आकर्षक नहीं लगा.दशा ने ये भी कहा. 'मैं कभी भी दुश्मन के साथ बात करने पर विचार नहीं करूंगी. मैंने Tinder पर उन सभी की रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दी.