scorecardresearch

जंग के बीच प्यार की कहानी! गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने युद्ध के मैदान से वापस आया यूक्रेनी सैनिक

रूस और यूक्रेन की जंग में सब कुछ तबाह हो चुका है. जिदंगी की सारी खुशियों और उम्मीदों को बम और बारूद ने बर्बाद कर दिया है लेकिन जंग के बीच भी मोहब्बत करने वालों की जिंदादिली बरकरार है.

Russia-Ukraine War Russia-Ukraine War
हाइलाइट्स
  • राष्ट्रगीत गाकर हौसला बढ़ाती है ओक्साना

  • एक हफ्ते की छुट्टी पर लौटे सर्गी

रूस और यूक्रेन की जंग में सब कुछ तबाह हो चुका है. जिदंगी की सारी खुशियों और उम्मीदों को बम और बारूद ने बर्बाद कर दिया है लेकिन जंग के बीच भी मोहब्बत करने वालों की जिंदादिली बरकरार है. जंग के बीच भी कुछ दिल ऐसे हैं जो अपनी मोहब्बत से जिंदगी को आबाद कर रहे हैं. यूक्रेन का एक सिपाही युद्ध के मैदान से सिर्फ इसलिए लौटकर आया ताकि वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिल सके.

राष्ट्रगीत गाकर हौसला बढ़ाती है ओक्साना
सर्गेई आज ओक्साना के साथ जरूर हैं लेकिन बस कुछ दिनों में उन्हें जंग के मैदान में वापस लौटना है. ऐसे में जो चार पल उन्हें मिले हैं उन्हें वो ओक्साना के लिए मोहब्बत से भर देना चाहते हैं. दोनों के बीच जो खास बात है वो ये कि अगर सर्गेई जंग के मैदान में डटकर देश सेवा कर रहे हैं तो वहीं ओक्साना राष्ट्रीय गीत गाकर उनका हौसला बढ़ाती हैं. दोनों इस तरह एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं और यही उनके प्यार की खूबसूरती है.

एक हफ्ते की छुट्टी पर लौटे सर्गी
कैप्टन सर्गी इरपिन में युद्ध लड़ रहे हैं और एक हफ्ते की छुट्टी पर लौटे हैं. इस दौरान उन्होंने बिना वक्त गंवाए अपनी गर्लफ्रेंड ओक्साना के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. सर्गी जब युद्ध के मैदान में रूसी गोलियों का सामना कर रहे होते थे तब उनकी गर्लफ्रेंड उनके लिए यूक्रेन का राष्ट्रगान गाया करती थी. सर्गी अगले हफ्ते फ्रंटलाइन पर वापस जाने से पहले ओक्साना से शादी करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: