scorecardresearch

Chai Par Charcha: कौन है Dolly Chaiwala, जिसके साथ Bill Gates ने शेयर की वीडियो

Bill Gates ने नागपुर के मशहूर Dolly Chaiwala के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिसकी चर्चा सब तरफ हो रही है. इस वीडियो पर चार मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

Bill Gates with Dolly Chaiwala Bill Gates with Dolly Chaiwala

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर, बिल गेट्स इस समय भारत की यात्रा पर हैं. और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में बिल गेट्स चाय पीते नजर आ रहे हैं. हालांकि, खास बात है वह चायवाला जिसकी बनाई चाय बिल गेट्स पी रहे हैं. जी हां, उन्होंने नागपुर में प्रसिद्ध 'डॉली चायवाला' के साथ यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. 

बिल गेट्स को इनोवेटिव सॉल्यूशन्स में इंटरेस्ट के लिए जाना जाता है. और वीडियो में भी उन्होंने 'One Chai, Please' कहकर डॉली चायवाला के साथ बातचीत की शुरुआत कर दी है. आपको बता दें कि बिल गेट्स के साथ वीडियो में दिख रहा डॉली चायवाला नागपुर से है और वह पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. 

कौन है डॉली चायवाला 
डॉली चायवाला को अपने चाय बनाने के कौशल के लिए जाना जाता है. अपने अनोखे तरीके से उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि हासिल की है. वह नागपुर के सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास सड़क किनारे एक स्टॉल चलाते हैं. डॉली चायवाला उर्फ ​​सेलिब्रिटी चायवाला स्वैग और स्टाइल से भरपूर है. उनका चाय परोसने का तरीका बहुत अच्छा है और उनके स्टाइलिश लुक के लिए लोग उन्हें देसी जॉनी डेप भी कहते हैं. 

डॉली चायवाला टिकटॉक से फेमस हुआ था और अब बहुत से लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं. वह ट्रेंडी कपड़े पहनता है, उनका हेयरस्टाइल कमाल का है और वह धूप का चश्मा लगाता है. सबसे दिलचस्प बात है कि वह बहुत ही स्टाइलिश तरीके से चाय परोसते हैं. स्थानीय लोग और फूड ब्लॉगर्स उनके फैंसी लुक और चाय परोसने के स्किल्स के दीवाने है. कहते हैं कि वह रजनीकांत से प्रेरित हैं और उनके जैसे अपना स्टाइल बनाया हुआ है. उनकी स्टॉल पर लोगों की भीड़ लगी रहती है. 

सम्बंधित ख़बरें