scorecardresearch

कौन हैं नताशा बैसेट, जिसके साथ डेटिंग कर रहे हैं एलन मस्क

पिछले हफ्ते नताशा बैसेट को एलोन मस्क के साथ प्राइवेट जेट से उतरते देखा गया था, और कैमरे में दोनों की तस्वीर कैद कर ली गई थी, इसके बाद दोनों ने अपने रिशते को कबूला, मस्क ने कहा कि ग्रिम्स से अलग होने के तुरंत बाद ही वो नताशा को डेट कर रहे हैं. नताशा जल्द ही एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक में दिखाई देंगी.

Natasha Bassett Natasha Bassett
हाइलाइट्स
  • ऑस्ट्रेलियाई अदाकार नताशा को डेट कर रहे हैं एलोन मस्क

  • गर्लफ्रेंड के करियर में भी करेंगे पूरा सपोर्ट

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क यूं तो हमेशा चर्चा में रहते हैं , कभी अपने साइंस के प्रयोगों को लेकर तो कभी अपनी संपत्ति को लेकर.लेकिन इस बार  एलोन मस्क के चर्चा में आने की वजह कुछ और है . दरअसल एलोन एक खूबसूरत हसीना को डेट करने को लेकर चर्चा में हैं, इस खूबसूरत हसीना का नाम नताशा बैसेट है. दिलचस्प बात ये है कि  27 साल की नताशा को 
50 साल के एलोन के बैंक बैलेंस से नहीं उनके तेज दिमाग से इश्क हुआ है.  नताशा बैसेट एक ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री हैं. आपको बता दें कि नताशा और एलोन पहले दोस्त थे औऱ बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. अपनी एक्स गर्लफ्रेंड  ग्रिम्स से ब्रेंकअप के बाद एलोन और नताशा करीब आए हैं. 

कब चर्चा में आया दोनों का इश्क

पिछले हफ्ते नताशा बैसेट को एलोन मस्क के साथ प्राइवेट जेट से उतरते देखा गया था,और कैमरे में दोनों की तस्वीर कैद कर ली गई थी, इसके बाद दोनों ने अपने रिशते को कबूला, मस्क ने कहा कि ग्रिम्स से अलग होने के तुरंत बाद ही वो नताशा को डेट कर रहे हैं. नताशा जल्द ही एल्विस प्रेस्ली की बायोपिक में दिखाई देंगी.

इन टीवी सीरीज और फिल्मों में नजर आई हैं नताशा

नताशा बैसेट सिडनी में पली-बढ़ी हैं, सिडनी में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद नताशा ने साल 2019 में  न्यूयॉर्क के ड्रामा स्कूल एडमिशन ले लिया . कई टीवी सीरीज में नजर आने वाली नताशा एल्विस की  बायोपिक में नजर आएंगी, इससे पहले नताशा ने जोएल और एथन कोएन की फिल्म फ्लिक हेल में भी काम किया है, यह फिल्म 2016 में आई थी. इस फिल्म में जॉर्ज क्लूनी और स्कारलेट जोहानसन ने भी अहम किरदार अदा किया था. 

नताशा के एक्टिंग करियर में मस्क करेंगे पूरी मदद 

स्पुतनिक की रिपोर्ट में कहा गया है कि मस्क नताशा को उनके एक्टिंग करियर में मदद भी करेंगे. एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि नताशा अपने करियर पर पूरा फोकस कर रही हैं.  एलन मस्क को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि उनका रिलेशनशिप पब्लिक हो गया है.  लेकिन नताशा अपने दम पर फेमस होना चाहती हैं, न कि एलन मस्क की गर्लफ्रेंड की हैसियत से.