राशिफल

आज का राशिफल 16 सितंबर 2023: सिंह, वृषभ, धनु राशि वाले लोगों को खाने की वस्तु का दान करने से होगा फायदा, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 16 सितंबर 2023,
  • Updated 12:04 AM IST
1/12

मेष (Aries): धन का लाभ  मिलेगा. संतान पक्ष से सुख मिलेगा. काम की अधिकता रहेगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

2/12

वृषभ (Taurus): करियर में लाभ के योग हैं. परिवार में प्रसन्नता आएगी. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

3/12

मिथुन (Gemini): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाद-विवाद से बचें. परिवार के संबंधों पर ध्यान दें. शनि मंत्र का जाप करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

4/12

कर्क (Cancer): रुके हुए काम बनेंगे. धन का लाभ होगा. कोई शुभ सूचना मिलेगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है. 

5/12

सिंह (Leo): नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. पारिवारिक कार्यों में व्यवस्था रहेगी. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग नीला है. 

6/12

कन्या (Virgo): काम की रुकावट दूर होगी. धन लाभ के योग हैं. करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. पीपल के वृक्ष को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग आसमानी है. 

7/12

तुला (Libra): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जल्दबाजी में निर्णय न लें. बड़ों की सहायता से सुधार होगा. शनि मंत्र का जाप करें. आज का शुभ रंग पीला है. 

8/12

वृश्चिक (Scorpio): रुका हुआ धन मिलेगा. परिवार में मंगल कार्य के योग हैं. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. धन का दान करें. शुभ रंग लाल है.

9/12

धनु (Sagittarius): संपत्ति का लाभ मिलेगा. करियर में लाभ के योग है. नए मित्र बनेंगे. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

10/12

मकर (Capricorn): मानसिक चिंता से राहत मिलेगी. स्वास्थ्य बेहतर होता जाएगा. धन लाभ के योग हैं. पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग हरा है. 

11/12

कुंभ (Aquarius): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. काम को लेकर जल्दीबाजी न करें. मित्रों की सलाह से लाभ होगा. शनि मंत्र का जाप करें. आज का शुभ रंग गुलाबी है. 

12/12

मीन (Pisces): आर्थिक लाभ होगा. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. करियर में लाभ होता रहेगा. धन का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

लेटेस्ट फोटो