राशिफल

आज का राशिफल 7 अप्रैल 2024 : मिथुन और कर्क राशि के लोगों को नौकरी में लाभ का योग हैं, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अप्रैल 2024,
  • Updated 12:04 AM IST
1/12

मेष (Aries): स्वास्थ्य की समस्या हो सकती है. तनाव बढ़ सकता है. परिवार में विवादों से बचें. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

2/12

वृषभ (Taurus): धन की स्थिति में सुधार होगा. कोई शुभ सूचना मिलेगी. संतान पक्ष की उन्नति होगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

3/12

मिथुन (Gemini): धन की समस्या दूर होती जाएगी. नौकरी में बड़ी सफलताएं मिलेंगी. स्थान परिवर्तन के योग हैं. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग हरा है.

4/12

कर्क (Cancer): धन आसानी से प्राप्त कर सकेंगे. नौकरी में लाभ का योग है. मानसिक स्थिति में सुधार होगा. धन का दान करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

5/12

सिंह (Leo): नौकरी में लापरवाही न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. पारिवारिक विवादों से बचाव करें. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

6/12

कन्या (Virgo): आराम के मूड में रहेंगे. धन की दशा उत्तम रहेगी. जीवनसाथी के साथ तालमेल का ध्यान दें. शिव जी को जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग हरा है.

7/12

तुला (Libra): स्वास्थ्य में सुधार होता जाएगा. नौकरी में आर्थिक लाभ होगा. जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

8/12

वृश्चिक (Scorpio): किसी बड़ी समस्या से मुक्ति मिलेगी. संपत्ति लाभ के योग हैं. घर में कोई शुभ कार्य होगा. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

9/12

धनु (Sagittarius): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन सावधानी से चलायें. परिवार में विवादों से बचें. गुड़ का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है.

10/12

मकर (Capricorn): यात्रा करनी पड़ सकती है. धन लाभ के योग हैं. नया काम शुरू हो सकता है. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नीला है.

11/12

कुंभ (Aquarius): रुका हुआ धन मिलेगा. जीवन साथी का स्वास्थ्य बेहतर होगा. करियर में सफलता मिलेगी. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग फिरोजी है.

12/12

मीन (Pisces): रुके हुए काम पूरे होंगे. धन प्राप्ति में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरी कर पाएंगे. भगवान को पीले फूल अर्पित करें. आज का शुभ रंग पीला है.

लेटेस्ट फोटो