मनोरंजन

Best Legal Drama: नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देखें ये 5 बेस्ट लीगल ड्रामा, एक मिनट भी स्क्रीन से नजर नहीं हटा पाएंगे

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 12 जून 2024,
  • Updated 1:35 PM IST
1/6

नेटफ्लिक्स (Netflix) अपने शानदार कंटेंट के लिए यूथ के बीच कॉफी पॉपुलर है. यहां आपको हर जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी. लेकिन आज हम आपके लिए नेटफ्लिक्स पर हिंदी में मौजूद 5 बेस्ट लीगल ड्रामा लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपका इंटरेस्ट और बढ़ जाएगा.

फोटो-Netflix

2/6

लिंकन लॉयर
रीहैब में रहने और एक्सीडेंट के बाद प्रैक्टिस से बाहर हो चुके लॉस एंजिल्स के मशहूर वकील मिकी हॉलर को एक बार फिर अपना करियर शुरू करने का मौका मिलता है, जब उसे हत्या का केस लड़ रहे वकील की मौत के बाद हाई प्रोफाइल केस मिलता है. इस सुपरहिट ड्रामा के दो सीजन हैं और दोनों ही दमदार हैं.

फोटो-Netflix

3/6

सूट्स
Suits नेटफ्लिक्स की सुपरहिट लीगल सीरीज में से एक है. इसके अब तक 9 सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज में एक कॉलेज ड्रॉपआउट स्टूडेंट माइक रॉस और एक काबिल वकील हार्वे स्पेक्टर की स्टोरी दिखाई गई है. खास बात ये है कि इसमें प्रिंस हैरी की पत्‍नी मेगन मर्केल ने भी काम किया है.

फोटो-Netflix
 

4/6

एक्स्ट्राऑर्डिनरी अटॉर्नी वू
वकील वू यंग-वू एक लीगल फर्म में काम करने आती है. Autism से पीड़ित वू यंग-वू को फर्म में और डेली लाइफ में किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है आप इस सीरीज में देख सकते हैं. इस कोरियन ड्रामा में Park Eun-bin लीड रोल में हैं. ये Netflix पर हिंदी में उपलब्ध है.

फोटो-Netflix

5/6

जुविनाइल जस्टिस
किशोर अपराधियों से नफरत करने वाली एक सख्त जज एक जुविनाइल कोर्ट में पहुंचती है, जहां वह युवा अपराधियों की सजा की जांच करने और सजा सुनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

फोटो-Netflix

6/6

मामला लीगल है
मामला लीगल है कोर्ट रूम की अनोखी दुनिया दिखाती है. 'मामला लीगल है सीजन 1' में रवि किशन, अनंत जोशी और निधि बिष्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है.

फोटो-Netflix