मनोरंजन

Prime Video Web Series List: हो गया ऐलान! अमेजन प्राइम वीडियो पर इस साल रिलीज होंगे इन सुपरहिट वेब सीरीज के सीक्वल

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मार्च 2024,
  • Updated 11:32 AM IST
1/6

अमेजन प्राइम वीडियो ने 2024 में रिलीज होने जा रही वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में करीब 69 सीरीज और फिल्में शामिल हैं. अच्छी खबर ये है कि इस साल अमेजन की टॉप सीरीज का सीक्वल भी रिलीज होने जा रहे हैं, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था.

2/6

बंदिश बैंडिट्स सीरीज
प्राइम वीडियो की नई वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ की कहानी राधे और तमन्ना के बीच के आकर्षण और विकर्षण की कहानी है. इसके पहले सीजन का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया था. 

3/6

पंचायत 3
पंचायत अमेजन प्राइम की सुपरहिट सीरीज में से एक है. इसके दो सीजन स्ट्रीम किए जा चुके हैं और फैंस को अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है.

4/6

पाताललोक सीजन 2
अमेजन प्राइम पर मौजूद वेब सीरीज पाताल लोक बेस्ट क्राइम थ्रिलर है. इसका दूसरा सीजन भी इसी साल रिलीज होने वाला है. प्राइम वीडियो ने मंगलवार को इस सीरीज का एलान किया.

5/6

मिर्जापुर 3
पंकज त्रिपाठी और अली फजल की मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है. प्राइम वीडियो ने इसकी पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की है. इस सीरीज का पहला सीजन 2018 और दूसरा सीजन 2020 में रिलीज किया गया था. इस सीरीज की रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन इतना कंफर्म है कि मिर्जापुर 3 इसी साल रिलीज होगी.

6/6

फैमिली मैन
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द  फैमिली मैन’ का अगला सीजन भी इस साल रिलीज होगा. ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन को बेहद पसंद किया गया था. 

 

-सभी तस्वीरें अमेजन प्राइम वीडियो यूट्यूब से साभार